रानू मंडल की बेटी ने लगाए रानू का वीडियो बना फेमस कराने वाले युवको पर गंभीर इल्जाम

By   Gagandeep
03 Sep 2019 @ 16:53

अपनी मधुर आवाज से फेमस हुईं रानू मंडल इन दिनों चर्चाओं का विषय बनी हुई हैं। रानू को हाल ही में बॉलीवुड में गाने का मौका भी मिल चूका है।हर कोई अब रानू के बारे में जानना चाहता है हर कोई उनके ही बारे में बात कर रहा है। यही नहीं उनके फेमस होते ही सालों पहले उन्हें सड़क पर भीख मांगने के लिए छोड़कर जा चुके उनके रिश्तेदार भी आज उनके पास वापिस आ रहे रहे है इन्ही मेसे एक उनकी बेटी है जो 10 साल से माँ से अलग थी।

सोशल मीडिया स्टार रानू इस समय मुंबई में हैं और उनकी बेटी एलिजाबेथ साथी रॉय अपनी मां के लौटने का इंतजार कर रही हैं। इस बीच रानू की बेटी ने दावा किया है कि उनकी मां की दिमागी हालत ठीक नहीं है। साथी रॉय ने मां का वीडियो बनाने वाले युवकों अतिंद्र चक्रवर्ती और तपन दास पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं।

एलिजाबेथ साथी रॉय ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘अतिंद्र और तपन इस तरह दिखावा कर रहे हैं कि जैसे वो मेरी मां के सगे बेटे हों। उन्होंने और क्लब के दूसरे सदस्यों ने मुझे धमकी दी है कि अगर मैं अपनी मां के पास दिखाई दी तो वो मेरी टांगें तोड़कर फिंकवा देंगे। वो लोग फोन पर भी मुझे मेरी मां से बात नहीं करने दे रहे हैं। वो मेरी मां को मेरे खिलाफ भड़का रहे हैं। मुझे समझ नहीं आ रहा कि मैं क्या करूं।’

रानू की बेटी ने आगे कहा ‘अतिंद्र और तपन मशहूर होना चाहते हैं। अगर ऐसा नहीं है तो वो अपना काम और परिवार छोड़कर मेरी मां के साथ मुंबई क्यों गए हैं। मुझे उनपर बिल्कुल भी भरोसा नहीं है। चाहे कोई मेरे बारे में कुछ भी कहे, मैं अपनी मां को सपोर्ट करूंगी। मैं कोई ऐसा कदम नहीं उठाना चाहती जिससे मेरी मां पर नकारात्मक असर पड़े। ऐसे में वो अपने संगीत और रिकॉर्डिंग पर ध्यान नहीं लगा पाएंगी। उनकी दिमागी हालत ठीक नहीं है और मीडिया उन्हें परेशान कर रही है।’

रानू की बेटी माँ के इंतज़ार में है और उनके साथ रहना चाहती है। रानू मंडल की बेटी कहा कि उसने अपनी मां की देखभाल करने की पूरी कोशिश की लेकिन वो कर नहीं पाईं। हालांकि मां के फेमस होने के बाद बेटी पर वापस आने पर उन्हें ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है। बता दें कि बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने से पहले रानू मंडल पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन के पास रहते हुए गाना गाकर अपना पेट पालती थीं। उनका गाना सुनकर कोई उन्हें खाना तो कोई उन्हें पैसे देता था। यहां तक कि रानू मंडल के पास रहने के लिए घर भी नहीं होता था। लेकिन उनके एक वीडियो ने उन्हें रातोरात सुपरस्टार बना दिया।

Subscribe Our Newsletter

Get daily Bollywood happenings in your mail.