इस तरह किया था रानू मंडल ने स्टूडियो में पहला सांग रिकॉर्ड, रिलीज़ होते ही हुआ वायरल

By   Gagandeep
01 Sep 2019 @ 14:23

रेलवे स्टेशन पर गाना गा कर गुजर बसर करने वाली पश्चिम बंगाल के राणाघाट की रहने वाली रानू मंडल अपनी आवाज और टैलेंट से रातोंरात सुपरस्टार बन गईं। उनके एक वीडियो ने आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड के कलाकारों का दिल जीतने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी है।बॉलीवुड म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया इस वक्त रानू मंडल पर पूरी तरह महरबान हैं। कुछ दिन पहले हिमेश ने रानू से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ का एक गाना रिकॉर्ड करवाया। हिमेश ने इसकी रिकॉर्डिंग के समय का वीडियो भी साझा किया है, जिसमें वह रानू मंडल की खूब तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

लेकिन रेलवे प्लेटफॉर्म पर गाने वाली किसी महिला के लिए आज के नए तकनीक से लैस स्टू‌डियो में गाना कितना चुनौतीपूर्ण था, इसका भी एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में रानू के आसपास करीब 15 और म्यूजिशयन व दूसरे लोग दिखाई दे रहे हैं। वे लगातार रानू को कई तरह के निर्देश दे रहे हैं। रानू इतने निर्देशों को सुनने के बाद कई बार भौंचक खड़ी दिखाई दे रही हैं। हालांकि जैसे वो गाना शुरू कर रही हैं। उनकी आवाज उतनी ही सुरीली और समा बांधने वाली दिखाई दे रही है, जितनी हिमेश के साथ गाते हुए दिखाई दे रही है। इस वीडियो को देखने के बाद लगता है कि हिमेश ने जो वीडियो शेयर किया है, उससे पहले रानू ने स्टूडियो में जमकर मशक्कत की है।

अब हिमेश ने रानू से दूसरा गाना भी रिकॉर्ड करवा लिया है। दूसरे गाने की रिकॉर्डिंग क्लिप भी हिमेश ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।वीडियो शेयर करते हुए हिमेश ने लिखा, ‘तेरी मेरी..मेरी तेरी’ गाने के ब्लॉकबस्टर हिट होने के बाद रानू मंडल से हैप्पी एंड हीर का एक और गाना ‘आदत’ रिकॉर्ड करवाया गया। ये गाने का एक छोटा सा वीडियो है। इतने प्यार और सपोर्ट के लिए आप सभी का बहुत शुक्रिया।

इन सबसे पहले रानू मंडल पश्चिम बंगाल के रानाघाट रेलवे स्टेशन पर रहकर गाना गाती थीं। उन्हें गाना गाता देख कोई उन्हें खाना तो कोई पैसा देता था। इसके अलावा उनके पास रहने के लिए घर भी नहीं होता था।

Subscribe Our Newsletter

Get daily Bollywood happenings in your mail.