केबीसी में बिग बी ने ताज़ा की बचपन की यादें, इतनी मिलती थी अमिताभ को पॉकेटमनी

By   Gagandeep
31 Aug 2019 @ 12:45

एक बार फिर छोटे पर्दे पर बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन कहते सुनाई दे रहे हैं- ‘आइए आप और हम मिलकर खेलते हैं कौन बनेगा करोड़पति।’ हर बार की तरह ही इस बार भी शो को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। अमिताभ बच्चन कभी प्रतियोगियों से कठिन सवाल पूछते हैं तो कभी हंसी-मजाक करते नजर आते हैं। हाल ही में मध्यप्रदेश के जबलपुर से आए हुए नितिन कुमार पटवा हॉट सीट पर बैठे थे।

#VighnahartaGanesh

Ganesh ke Vighna Raj Avtar ki Mahaa Gaatha jaanne ke liye dekhiye #VighnahartaGanesh ek naye samay par shaam 7:30 baje, sirf Sony par.

Gepostet von Sony Entertainment Television am Donnerstag, 29. August 2019

नितिन ने ‘फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट’ प्रश्न का जवाब मात्र 3.5 सेकेंड में दिया। उनका यह जवाब अब तक सीजन का सबसे तेज जवाब था। इस चीज के लिए अमिताभ बच्चन ने उन्हें नितिन कुमार पटवा ‘गतिशील’ नाम भी दिया। वैसे तो नितिन कुमार पटवा ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है, लेकिन इन दिनों वह यूपीएससी की तैयारी कर रहे हैं।

View this post on Instagram

#kbc #jabalpur

A post shared by NiTiN KuMaR (@nitin_kumar_patwa) on

इसके अलावा उन्होंने पूरा गेम भी समझदारी से खेला है, नितिन ने केबीसी 11 में अच्छा खेल खेला और 3,20,000 रुपए वे जीत कर गए। गेम के बीच बातचीत के दौरान अमिताभ ने नितिन से पूछा कि उन्हें कितनी पॉकेट मनी मिलती है। साथ ही अमिताभ बच्चन ने ये भी बताया कि उन्हें अपने बचपन में कितनी पॉकेट मनी मिलती थी।

नितिन ने बताया कि उनके शौक ज्यादा नहीं हैं पर फिर भी पिता से उन्हें प्रति दिन का 50 रुपए मिल जाता है। उसमें से भी वे कुछ ना कुछ बचा ही लेते हैं। इसके बाद बिग बी ने कहा कि आप बड़े भाग्यशाली हैं। हम जब आपकी उम्र के थे तो पॉकेटमनी में 2 रुपए महीने का मिलता है। हम नैनीताल के बोर्डिंग स्कूल में थे। चूंकी वो पहाड़ी इलाका था को वहां पर बंदिशे बहुत थीं। हम लोग अक्सर परेशान रहते थे। हॉस्टल से थोड़ी दूरी पर एक छोटी सी दुकान थी। वहां पकौड़े बहुत अच्छे मिलते थे। हम लोग चोरी-चुप्पे जा कर पकौड़े खाया करते थे।

Subscribe Our Newsletter

Get daily Bollywood happenings in your mail.